Tuesday, April 6, 2010

अश्लील फील्मो का हीरो बनना सबसे अच्छा करियर नही है- पढीए पोर्न के रुपेरी परदे के पीछे का कडवा सच

मेरा असली नाम मेडीलीन है, लेकिन मैं अश्लील अभिनेत्री मिशेल अवंती के नाम से जानी जाती हुं। मैने आजतक 100 से अधिक XXX पोर्न मुवीज में काम कर चुकी हुं.मेरा जन्म 19 अप्रैल 1980 को हुआ. मेरे पिता के शराब और ड्रग्स के नशे में डूब कर खत्म हो गए, उन्होने मेरी माँ को तलाक दे दिया.अच्छी परवरिश न मीलने के कारण मैं हाइस्कुल में गलत लोगो की सोबत में पडी ओर हाइस्कुल से निकाली गइ. उनदिनो में ड्रग्स ओर शराब का सेवन करती थी. एकबार एक दोस्त ने मेरा बलात्कार भी किया जोकी मेरा आखरी बलात्कार नही था.

मेरा असली नाम मेडीलीन है, लेकिन मैं अश्लील अभिनेत्री मिशेल अवंती के नाम से जानी जाती हुं. मैने आजतक 100 से अधिक XXX पोर्न मुवीज में काम कर चुकी हुं.मेरा जन्म 19 अप्रैल 1980 को हुआ. मेरे पिता के शराब और ड्रग्स के नशे में डूब कर खत्म हो गए, उन्होने मेरी माँ को तलाक दे दिया.अच्छी परवरिश न मीलने के कारण मैं हाइस्कुल में गलत लोगो की सोबत में पडी ओर हाइस्कुल से निकाली गइ. उनदिनो में ड्रग्स ओर शराब का सेवन करती थी. एकबार एक दोस्त ने मेरा बलात्कार भी किया जोकी मेरा आखरी बलात्कार नही था.पढाइ में ठीक से पुरा नही कर पाइ,अपने नशे की लत के लीए पैसो का इंतजाम करने के लीए में एक बीयरबार में वेइट्रेस का काम करती, लेकिन वहां से भी मुजे अपनी शराब की आदतो के कारण निकाला गया. मजबुरन मैंने नंगी फील्मो मे जल्दी से पैसे बनाने के लीए काम करना शुरु कीया.मुजे बताया गया था कि पोर्न मे काम करते वक्त हर फील्म के पहेले आपका एड्स, गोनोरीया, सीफीलीस ओर क्लेमेडीया के टेस्ट करवाने होते है,लेकिन दोस्तो इसके अलावा भी ओर कइ रोग होते है जो कि यौनसंबंध से फेलते है, जैसे की हिपेटाइटीस, हर्पीस, यीस्ट इन्फेक्शन, इत्यादि, लेकीन इनके लीए कोइ टेस्ट नही कीया जाता, ओर क्योकी, अश्लील फिल्मोमें कंडोम का इस्तेमाल नही किया जाता क्योकी दर्शक कंडोम के साथ हो रहे सेक्स को देखना पसंद नही करते है,अत: ज्यादातर पोर्नफील्मो मे काम करने वाले महीला या पुरुश, इसमे से कीसी ना कीसी गुप्त बीमारी से हंमेशा ग्रस्त होते है.खेर, उस वक्त मुजे इन बातो की परवा नही थी क्योकी मुजे तो बस पैसे बनाने थे.हर फील्म के लीए मुजे 1000 डोलर मीलने थे, ओर उसमे से 10 प्रतीशत कमीशन मुजे अपने एजन्ट को चुकाना पडता.पोर्न मुवीज में काम करना आसान नही होता, इसलीए, Vicodin, Xanax, Norcos, Prozac and Zoloft. जैसी नशीली दवाइया डोक्टर की रसीद पर खरीद कर ली जाती है, जीनसे की आपके शरीर मैं एसी ताकत ओर जोश आ जाता है कि जीससे आप लंबे समय तक एसे नंगे चुदाइ के सीन दे सके जो एक सामान्य महीला या पुरुश की शारीरिक क्षमता के बहार होते है.ओर डोकटरो को भी एसी नशीली दवाइओ की prescription देने के लीए फील्म निर्माताओ से तगडा कमीशन मीलता है.पोर्न फील्म के सेट पर नशीली दवाइ ओर शराब का खुलेआम भरपुर मात्रा में इस्तेमाल होता है क्योकी इसके बीना शुटिंग संभव नही है.लेकीन इन नशीली दवाइओ के सेवन से शरीर पर बहोत बुरा असर पडता है.जैसे जैसे में फील्मे करती गइ, मैं ज्यादा ओर ज्यादा गुप्तरोगो का शिकार बनती गइ,कयोकी अश्लील फिल्मोमें कंडोम का इस्तेमाल नही किया जाता क्योकी दर्शक कंडोम के साथ हो रहे सेक्स को देखना पसंद नही करते है.कभी कभी तो मेरे गुप्तभागो में इतनी जलन रहती जैसे की उन्हे आगमें जलाया जा रहा हो.मुजे यीस्ट ओर ब्लेडर इन्फेकशन तो रोज के लीए ही रहेता था, ओर इसके कारण हर बार मुत्र के साथ खुन का भी स्त्राव होता था.फीर एक समय एसा आ गया कि ओर काम करना मेरे लीए असंभव हो गया ओर मेरे पैसे भी ख्तम होने चले, मेने अपने एजंट से बात की, उसने कहा कि मुजे वैश्यावृति या बार में नाचना शुरु करना चाहीए. खेर ये सब करते करते भी मैं कभी अपना उधार नही चुका पाती क्योकी सारा पैसा मेरे नशे के सेवन ओर गुप्तरोगो के इलाज मे ही चला जाता.जनवरी 2009 मैं मैने भगवान से प्रार्थना की ओर पोर्न इंडस्ट्री को अलवीदा कहा. मैनें Pink Cross Foundation का संपर्क कीया ओर उन्होने मुजे नशे की लत ओर पोर्न इन्डस्ट्री से बहार नीकल ने मे आर्थीक रुप से मदद की.मैने महेसुस कीया की मेरी सारी परेशानीओ की जड मेरे नशे की लत थी, जीससे मेने अपनो को खोया, ओर गलत लोगो की सोबत मे पडी. हां इन नशीली दवाइओ से मुजे मजा बहोत आया लेकीन मैने अपना कीमती समय, पैसा ओर दोस्त खोये.अब में अपने नशे की लत से भी आजाद हुं ओर एक अच्छे जीवन के लीए प्रयत्न कर रही हुं.मै मानती हु कि मेरी इस कहानी को पढकर, आप सबको ये एहसास हुआ होगा ही भगवान ने हम सबको पोर्न मुवीज में काम करने से बहेतर जींदगी में कुछ करने के लीए पेदा कीया है

No comments:

Post a Comment