Friday, April 16, 2010

पत्नी की अदला बदली

इंडिया के कुछ सहर मे इसे क्लब है जहा पर पत्नियों के अदला बदली होती है
एक सवाल दिमाग मे आता है की ये उस के बाद क्या करते होगे बहुत दिमाग लगानै के बाद भी उतर नहीं मिला
कुछ दिन पहले मे अपनी कंपनी के काम से noida गयी थी वह पर एक लड़की मिली जिसका नाम जाया था वो बड़ी घर के बहू थी और उस क्लब के मेम्बर थी
मेरी उस से दोस्ती होगी तो मैंने उससे पूछा की यार लोग पत्नी की अदला बदली के बाद क्या करते है तब उसने जो बताया वो काफी हेरान करने वाला था
एक बार के बात है जब मे फर्स्ट टाइम उस क्लब मे गयी थी तब मेरी age २६ थी उस टाइम मे बहुत सेक्सी लगती थी और नयी नयी शादी थी तो सब मेरे से दोस्ती करना चाहते थे मेरे पति का एक खास दोस्त था राजीव नाम था जब उसने कहा के यार अकेले है मजे लोगे या हमको भी मोका दोगे
तब मैंने कहा अपने पति से के दोस्तों से तो शेयर करना चाहिये इस मे सोचने के क्या बात है तब मे उस के बात नहीं समझी थी पार्टी के बीच मे मै पति के साथ बाहर ये तो मेरे के पता चला के वो पत्नी के अदला बदली के बात कर रहा है इस का मतलब आज रात मै उस के साथ सेक्स करना होगा और उस की पत्नी के साथ मेरा पति करेगा पहले तो बुरा लगा फिर मै मान गयी जब पता चला की इस क्लब मै सब ये करते है
कुछ टाइम के बाद मई राजीव के घर पैर गयी जब मे राजीव के बेडरूम मे गयी तो मैंने राजीव से कहा के मे तो nighty नहीं लायी अब क्या करो तब उसने कहा की आज रात को तुम मेरी पत्नी हो तो मे वो सब करोगा जो पत्नी के साथ करता हु और तुम भी वो करोगी जो अपने पति के साथ करती हो सो सोचना बंद करो और जल्दी से क्लोथ्स को उतार कर नंगी हो मे तो सरमा रही थी की राजीव पास आया और जोर से मेरो को किस कर रहा था और फिर एक बार मे मेरी शारी को उतर दिया फिर मेरे blouse और paticaot को अब मे सिर्फ ब्रा और पंटी मे थी जिसको भी राजीव ने जबरजस्ती कर उतार दिया और मेरो को नंगी बिस्तर पर दाल दिया जल्दी है मेरों को समझ मे अगया के आज रात को मे एक रंडी के तरह चुदने वाली हु फिर राजीव रस्सी से बेड़ पर मेरे हाथ और पैर बंद कर दिया अब वो भी नंगा हो गया और फिर उसने अपना lund मेरी pussy मे एक बार मे दाल दिया मे दर्द से मार रही थी पर वो चुदाई मे लगा रहा फिर doggy स्टाइल मेरी गंद मे दल कर चुदाई की इतना दर्द हुआ पर राजीव ने एक नहीं मानी मे हाथ पैर जोड़ा कर मनाया पर वो नहीं माना उसने बताया की उसके पत्नी को भी किसी ने ऐसे है किया था वो आज उशी मोका के प्यादा लेना छठा था उसने शारी रात मे कई बार चुदाई के शुबह जब मे jअन्य लगी तब उस ने कहा अभी लास्ट रौंद बाकी है मैंने कहा क्या राजीव ने बातया की अब हम बाथरूम मे साथ मे नंगे नहायी गे फिर क्या मे बाथरूम मे नंगी गयी और राजीव भी हम दोनों ने एक दौस्रय को शॉप लगाया और लास्ट टाइम चुदाई की फिर मेरे पारी मोर्निंग मे मेरे को ले कर घर आगे मेरे पूछने पर बताया के रात को उनने क्या किया वो सब राजीव ने जो किया वैसा है था तब एक बात समाज मे आई की सेक्स का मज़ा लेना हो तो रंडी बनकर लो हर आदमी वासना को पूरा करने के लिये है rule बनता है तो हम क्यों पीछे रहे उस रात के बाद से मैंने कभी रात को सोते टाइम क्लोथ्स नहीं पहने हमेशा नंगी रहती थी बेडरूम मे सिर्फ मेरे husband या फिर जिस के साथ husband ने अदाल्ला बदली की हो

1 comment: