Thursday, April 8, 2010

लडकियों की गलत आदत

जादातर लडकियों मै ये बुरी आदत होती है की वो जिस तरह अपने boyfriend के साथ पेस आती है वैसा पति के साथ नहीं करती है खासतोर सेक्स को लेकर boyfriend के साथ करने मै सरम नहीं आती और पति के साथ करने मै आती है यही हम लडकियों की गलत आदत है
स्टोरी इस आदत की
मेरी एक फ्रेंड है माया उस की शादी हो गयी है उसका पति बिज़नसमेंन है और अकेला रहता है वो अपनी पत्नी के साथ सेक्स के मज़े करना चाहता है एक दिन उसनै अपनी पत्नी को बिकनी दी और कहा के वो उस को पहें कर देखी तो माया नै मन कर दिया तब उस के पति नै ७ दिन तक उससे बात नहीं की जब मै उस के होम पर गयी तो उसने बताया मैंने फिर उसको समझाया के तुम अकेली रहती हो तो तुम्हारे पास तो कई मोके होते है एन्जॉय करो

तुम्हारा पति जो कहता है सब करो पर इस बात का धयान रखो की घर पर कोई न हो और किसी और के साथ मत करना मेरी फ्रेंड ने कहा की यदि तुम मेरी जगह होती तो क्या क्या करती मेने कहा सायद बहुत कुछ करती
१. उस के सामने हमेशा सेक्सी क्लोथ्स मै रहती यदि वो बिकनी भी पहेने को कहता तो वो भी करती बस घर पर हम दोनों हो तो
२. यदि किसी होलीडे के दिन वो कहता के हम दोनों आज पूरे दिन नंगे रहे तो रहती
३. हम दोनों रोज़ साथ मै नंगे साथ मै नहाते
४. कभी कभी मै नंगी होकर मालिस भी करवाती
५. रोज़ रात को साथ मै नंगी ही सोती
६. जब मन करता तो साथ मै नंगी फिल्म भी देखते वो भी नंगे होकर
कुल मिलाकर जो भी काम हम साथ मै नंगे होकर कर सकते है सब करती यदि सिर्फ घर पर हम दोनों हो तब ही जब कोई हो तो सरीफ बनकर रहती जब तक ५-६ साल सेक्स के मजे न लेती तब तक bachaa पैदा नहीं करती एसा करने मै कुछ बुरा नहीं होता है मेरी हर लड़की से यही कहना है की शादी के बाद सेक्स के मज़े लो जितना ले सकते हो

No comments:

Post a Comment